Connect with us

स्पोर्ट्स

निशा पांडेय और पवन सिंह के साथ जिम वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Published

on

सुरीली आवाज की धनी भोजपुरी सिंगर Nisha Pandey अपने गानों के अलावा अपनी सादगी, फैशन सेंस और डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से भी लगता है,

जहां वह काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी ज्यादातर तस्वीरें और वीडियो भारतीय परिधानों में ही हैं और उनके प्रशंसक उनकी देसी सुंदरता को पसंद करते हैं। यही वजह है कि निशा पांडे आए दिन अपने फैशन सेंस और सुरीली आवाज से चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

हाल ही में निशा अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसमें वे भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के साथ जिम में हैं. और उनके साथ ट्रेडमिल पर दौड़ रहे हैं। वायरल हो रहे भोजपुरी स्टार के इस वीडियो पर उनके फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं. जल्द ही निशा कई फिल्मों में अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाती नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा निशा ने पवन सिंह के साथ कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए हैं, जो इस महीने के अंत तक रिलीज होने वाले हैं. निशा के गाए कई गाने आज मिलेनियम क्लब से जुड़कर धूम मचा रहे हैं. वैसे तो निशा सिंगर हैं लेकिन जिंदगी के हर रंग को अपने अंदाज में जीना पसंद करती हैं। यही वजह है कि वह अपने सोशल एकाउंट पर कभी फोटो तो कभी म्यूजिक वीडियो पोस्ट करती नजर आती हैं.
निशा कहती हैं कि जिंदगी को ऐसे जियो कि हर जगह आपकी जिंदगी की चर्चा हो।

मैं अपने इसी अंदाज के लिए जाना जाता हूं। मैंने भोजपुरी के छोटे से बड़े सभी कलाकारों के साथ काम किया है. इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। मेरे करीब दर्जन भर गाने इस महीने के अंत तक रिलीज होने वाले हैं। इसके साथ ही मैं लगभग 6 से 7 फिल्में भोजपुरी और हिंदी में कर रहा हूं, जिनका खुलासा मैं जल्द ही करूंगा। मैं इन सभी फिल्मों के लिए प्लेबैक कर रहा हूं। निशा के पीआरओ ब्रजेश मेहरा ने बताया है कि निशा जल्द ही कई हिंदी और भोजपुरी गाने लेकर आ रही हैं. जिसकी शूटिंग और रिकॉर्डिंग पूरी तरह से खत्म हो चुकी है.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *