Connect with us

News

Bijnor News : CM के आदेश के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर

Published

on

Bijnor News : CM के आदेश के बाद पुलिस का बड़ा एक्शन, अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर

Bijnor News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वीआईपी कल्चर पर रोक लगाने के आदेश के बाद जनपद की यातायात पुलिस एक्शन में आ गयी है। अब गाड़ी में हूटर, नीली बत्ती और काली फिल्म लगाने वालों की खैर नहीं है। यातायात पुलिस ने अब इसके खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है। इसी क्रम में बीते शनिवार को यातायात पुलिस ने सीएमओ की गाड़ी से लाल बत्ती को हटाया। वहीं डीसी मनरेगा समेत तीन अन्य गाड़ियों से हूटर को भी उतार दिया गया।

Bijnor News : लाल बत्ती हटाने का वीडियो वायरल


सीएमओ की गाड़ी से लाल बत्ती हटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल बीते शनिवार को पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन के निर्देश पर यातायात पुलिस ने चेकिंग अभियान की शुरूआत की। चेकिंग के दौरान सेंट मैरी चौराहे पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. विजय कुमार गोयल की गाड़ी को रोका गया। जिस पर लाल बत्ती लगी हुई थी। यातायात पुलिस की चेकिंग टीम ने लाल बत्ती को तुरंत उतार दिया।

बिजनौर में यातायात पुलिस ने अफसरों ...

Bijnor News: अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर

वहीं इसके तुरंत बाद डीसी मनरेगा का चालक वाहन लेकर सड़क से गुजरा। हूटर बजाते हुए सड़क से गुजरने पर पुलिस ने उसे भी रोका और गाड़ी से हूटर निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने दो अन्य गाड़ियों के भी हूटर उतार दिये। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने के मकसद से वाहनों से हूटर और लाल-नीली बत्ती को हटाने के लिए आदेश जारी किए हैं।

Bijnor News: बिजनौर में यातायात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफसरों के वाहन से  उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर | Patrika News

इसी के तहत जनपद बिजनौर में अभियान चलाकर पुलिस ने वाहनों से हूटर, लाल-नीली बत्ती और काली फिल्म को हटाया। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी के अनुसार हूटर और लाल नीली बत्ती हटाने का अभियान जनपद में जारी रहेगा।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *