Connect with us

News

Maharashtra: विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को बड़ा झटका, दीपेश म्हात्रे उद्धव ठाकरे की पार्टी में हुए शामिल

Published

on

Maharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना को एक बड़ा झटका लग गया। दरअसल, शिवसेना नेता कल्याण डोंबिवली नगर निगम की स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष दीपेश पुंडलिक म्हात्रे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए। पूर्व कॉर्पोरेटर म्हात्रे ने सीएम एकनाथ शिंदे की ्ध्यक्षता वाली पार्टी छोड़ दी और रविवार को अपने समर्थकों के साथ पूर्व सीएम की अध्यक्षता वाली पार्टी में शामिल हो गए। बता दें कि म्हात्रे के अलावा छह अन्य कॉर्पोरेटर भी शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हो गए हैं।

Maharashtra: ठाकरे की पार्टी में शामिल हुए दीपेश म्हात्रे

कल्याण और डोंबिवली ठाणे जिले का हिस्सा है, जहां सीएम शिंदे की मजबूत पकड़ है। उद्धव ठाकरे ने मुंबई में अपने आवास मातोश्री में एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हुए नेताओं का स्वागत किया। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, “आज का दिन शिवसेना के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम डोंबिवली के निवासियों के लिए एक मजबूत आवाज बनाने के लिए एक साथ आएंगे। (Maharashtra)” उन्होंने आगे कहा, “महाराष्ट्र को युवा नेताओं की जरूरत हैजो राज्य के सामने आने वाली चुनौतियों क लिए समाधान ला सकें। राज्य को ऐसे नेताओं की आवश्यकता है जो न केवल दूरदर्शी हो, बल्कि शिक्षा, बेरोजगारी और विकास से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए तैयार रहें।”

उद्धव ठाकरे ने कहा, “अब समय आ गया है कि महाराष्ट्र के भाग्य को बनाने में युवा आगे बढ़े और अपना उचित स्थान लें। (Maharashtra)” कार्यक्रम के दौरान दीपेश म्हात्रे ने कहा, “उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम करना उनके और उनके समर्थकों के लिए गर्व की बात है।” उन्होंने कहा, “हम शिवसेना की विचारधारा में विश्वास रखते हैं। हमें अधिक सक्रियता से काम करना होगा। मैं आपको भरोसा देता हूं कि मैं डोंबिवली का सम्मान फिर से हासिल करूंगा।” राज्य में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *