Connect with us

News

Baba Siddique Shot Dead: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद पुलिस अलर्ट, सलमान खान के दोस्तों-करीबियों की जानकारी इकट्ठा करेगी क्राइम ब्रांच

Published

on

Baba Siddique Shot Dead: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच, एंटी टेरेरिस्ट सेल, स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच की CIU को जिम्मेदारी दी गई है कि वे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से जुड़े उनके करीबी दोस्त या करीबी बिजनेसमैन सभी की जानकारी इकट्ठा करें ताकि भविष्य में इस तरह का संभावित अटैक दुबारा किसी पर ना हो. (Baba Siddique Shot Dead) क्राइम ब्रांच को यह भी कहा गया है कि उस रूट का भी पता लगाएं जहां से हथियार मुंबई में आसानी से आ रहा है पर किसी के रेडार पर या किसी को इनपुट नही मिल रहा है.

Baba Siddique Shot Dead: जीशान सिद्दीकी का बयान दर्ज कर सकती है पुलिस

वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जीशान सिद्दीकी का बयान दर्ज कर सकती है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस परिवार से ही जानना चाहती है कि क्या कोई था जिससे बाबा को जान का खतरा हो सकता था? पुलिस यह भी जानना चाहती है कि क्या कोई SRA प्रोजेक्ट को लेकर बात इतनी आगे बढ़ी हो सकती है कि कोई बाबा सिद्दीकी को मारने की सुपारी निकाल दे?

‘पुलिस का इंटेलिजेंस फेल’

पुलिस बाबा सीद्दीकी के बेटे जीशान से यह भी जानना चाहती है कि उन्हें किसी पर शक है या उनकी किसी को लेकर कोई शिकायत है और ऐसा कुछ आता है तो क्राइम ब्रांच उस एंगल से भी जांच करेगा. मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि इस घटना का मतलब ही है कि पुलिस का इंटेलिजेंस फेल होना. पुलिस को कहीं से नहीं लगा था कि लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर बाबा सिद्दीकी हो सकते हैं.

बता दें कि बाबा सीद्दीकी सलमान खान के करीबियों में गिने जाते थे. (Baba Siddique Shot Dead) उनकी हत्या के बाद अब सलमान खान के दूसरे दोस्तों और करीबियों की क्राइम ब्रांच जानकारी जुटाएगा.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *