Connect with us

News

Somy Ali Reaction: ‘सलमान खान ने काले हिरण को मारा था’, एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का खुलासा, बोलीं- मैं माफी मांगूगी

Published

on

Somy Ali Reaction: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली इन दिनों अपने बयानों के चलते खबरों में बनी हुई हैं. वो जल्द ही हिंदुस्तान आने वाली हैं. सोमी अली ने न्यूज से बातचीत में कहा कि वो जेल में जाकर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो मंदिर जाकर माफी भी मांगना चाहती हैं.

Somy Ali Reaction: सलमान खान को लेकर सोमी का खुलासा

सोमी अली ने कहा- ‘सलमान खान ने काले हिरण को मारा था. लेकिन सलमान खान को पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है. (Somy Ali Reaction) मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि सलमान को इसके बारे में नहीं पता था. मुझे ये बात इसीलिए पता है क्योंकि सलमान जब जोधपुर से वापस आए थे तो उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया था. उस वक्त मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थीं.’

सोमी ने आगे कहा- ‘अगर बिना जाने उन्होंने कोई गलती कर दी है तो क्या सिर्फ उस इलाके में सलमान खान ही हैं जिसने शिकार किया. बाकी लोग नहीं करते हैं क्या. मैं बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं. सलमान खान जानवर और बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. (Somy Ali Reaction) सलमान खान ने मेरे सामने एक बार जख्मी बिल्ली का भी इलाज करवाया था. क्या सलमान को मारने से वो वापस आ जाएगा? ये कैसा लॉजिक है.’

‘सलमान खान से मेरा अब कोई संबंध नहीं’

इसके अलावा सोमी ने कहा कि वो सलमान खान से बिल्कुल बात नहीं करना चाहती हैं. उनका सलमान से कोई संबंध और लेना देना नहीं हैं. सोमी ने कहा कि मैं 17 सालों से बच्चियों और फीमेल्स के लिए आवाज उठा रही हूं. मैं हिंसा के खिलाफ हूं.

बता दें कि सोमी अली ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बताया था कि वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं. सोमी ने कहा था कि वो लॉरेंस बिश्नोई से जूम कॉल करके बात करना चाहती हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया था.

वहीं बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई ने कहा- झूठ बोलकर कोई भी बच नहीं सकता है. सलमान खान का पूरा परिवार झूठ बोल रहा है. सलमान को अब माफी नहीं मिलेगी. हम लोग पेड़ों और वन्यजीवों के लिए शहीद होते हैं. कोर्ट ने ही सलमान को दोषी ठहराया है. सोमी अली से मेरा कोई संपर्क नहीं है.

सलीम खान ने कहा था ये

वहीं न्यूज से बातचीत में सलीम खान ने कहा था कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया था. उनका पूरा परिवार धमकियों से डरा हुआ है. सलीम खान ने कहा था- ‘हमारे निकलने-फिरने की आजादी खत्म हो गई है. पुलिस वाले जो कह रहे हैं वो सुनना पड़ रहा है. पुलिस वाले हमारे लिए ही ये कह करे हैं. मैं एकदम ठीक हूं. सलमान खान ने किसी जानवर को नहीं मारा है. सलमान ने कभी एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा है तो माफी किस बात की. हम हिंसा नहीं करते हैं.’

इसके अलावा सलीम खान ने कहा- हमने बीइंग ह्यूमन से बहुत लोगों की मदद की है. लोग हमें बहुत शरीफ आदमी कहते हैं. सलीम खान थोड़े इमोशनल भी नजर आए थे.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *